रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह की इजरायल के रक्षा मंत्री के साथ टेलीफोन पर बातचीत

टेलीफोन पर बातचीत
रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह की इजरायल के रक्षा मंत्री के साथ टेलीफोन पर बातचीत

New Delhi: रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने 29 मार्च, 2022 को इज़राइल के रक्षा मंत्री श्री बेंजामिन गैंज़ से टेलीफोन पर बात की। इस टेलीफोन कॉल की शुरुआत तेल अवीव की ओर से की गई थी। श्री राजनाथ सिंह ने इज़राइल में हाल ही में हुए आतंकवादी हमलों के कारण निर्दोष नागरिकों की जान चली जाने पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और कहा कि आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए खतरा है और सभ्य दुनिया में इसका कोई स्थान नहीं है। 


श्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, "इजरायल के रक्षा मंत्री श्री बेंजामिन गैंट्ज़ के साथ टेलीफोन पर बातचीत हुई। इज़राइल में आतंकवादी हमलों के कारण निर्दोष लोगों की जान जाने पर अपनी संवेदना साझा की। आतंकवाद एक वैश्विक खतरा है जिसका आज की सभ्य दुनिया में कोई स्थान नहीं है।"


श्री गैंज़ ने श्री राजनाथ सिंह के नज़रिए की सराहना की और रक्षा मंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने श्री राजनाथ सिंह को आगे बताया कि उनकी 30-31 मार्च, 2022 तक प्रस्तावित भारत यात्रा कुछ अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है एवं राजनयिक चैनलों के माध्यम से नई तारीखें निर्धारित करने पर काम किया जाएगा। यात्रा का इंतज़ार व्यक्त करते हुए श्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह भारत और इज़राइल के बीच रक्षा सहयोग को और मजबूत करेगा।

Also, Read-
The inter-state border historic agreement between Assam and Meghalaya

Also, Read: असम और मेघालय ने अंतरराज्यीय सीमा विवाद के समझौते पर हस्ताक्षर किए


RK Boro

Today News is a latest news provider for public information, stay tuned to us for the fastest news. Please visit our YouTube channel on "Bodo Press"

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post